Thursday, August 5, 2021
Home न्यूज़ रूम खबर खास सांसद हनुमान बेनीवाल की दो कोरोना रिपोर्ट पर मचा बवाल

सांसद हनुमान बेनीवाल की दो कोरोना रिपोर्ट पर मचा बवाल

संसद का सत्र शुरू होने से पूर्व मेडिकल प्रोटोकोल के अनुसार लोक सभा परिसर में श्री हनुमान बेनीवाल ने 11 सितंबर 2020 को कोरोना जाँच करवाई। जिसमें उनकी रिपोर्ट पॉज़िटिव आयी है।

ग़ौरतलब है कि हनुमान बेनीवाल अभी कुछ माह पूर्व ही 26 जुलाई को भी कोरोना से संक्रमित हुए थे। उसके पश्चात उन्होंने जयपुर के नए कार्य मैथ्स में स्वास्थ्य लाभ लिया तथा कोरोना मुक्त हुए। इसके पश्चात संपूर्ण मेडिकल प्रोटोकोल फ़ॉलो करते हुए दिन तक वे home quarantine भी रहे।
इसके बाद में उन्होने नागौर में सेना भर्ती रैली से संबंधित मामले में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह से भी मुलाक़ात करी।

अभी 11 सितंबर को जब हनुमान बेनीवाल संसद सत्र में भाग लेने के लिए दिल्ली पहुँचे तथा वहाँ पर उन्होंने कोरोना जाँच करवाई। जिसमें जाँच रिपोर्ट पॉज़िटिव आने के पश्चात 13 सितंबर को उन्होंने जयपुर के SMS हॉस्पिटल में भी वापस जाँच करवाई। तथा जाँच रिपोर्ट नेगेटिव आयी है।

सांसद बेनिवाल ने ट्वीट कर यह सवाल दाग़ा है कि उनकी कौन से रिपोर्ट सही है तथा कौन सी ग़लत? साथ ही उन्होंने यह भी पूछा है, कि यदि एक सांसद के साथ में इस प्रकार की अनियमितता बरती जा सकती है तो आम जनता इस बीमारी के समय में क्या हाल होगा?

साथ ही बेनीवाल समर्थकों का कहना है कि हनुमान बेनीवाल संसद में हरियाणा किसान आंदोलन तथा सेना भर्ती रैली से संबंधित मुद्दे उठाते है जिनको रोकने के लिए उन्हें कोरोना पॉज़िटिव बताया गया

Leave a Reply

Most Popular

Recent Comments