Thursday, April 22, 2021
Home न्यूज़ रूम गरमा गरम राजस्थान में गहलोत सरकार से टला संकट

राजस्थान में गहलोत सरकार से टला संकट

राजस्थान में विगत एक माह से अधिक समय से चल रहा सियासी संकट आज ख़त्म हो गया है। भाजपा द्वारा लाए गए अविश्वास प्रस्ताव को भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ध्वनिमत से बहुमत साबित कर के पास कर लिया है। विश्वास मत प्रस्ताव पर तीन घंटे बहस के बाद में विधानसभा को आगामी 21 अगस्त तक स्थगित कर दिया गया है।

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जिस प्रकार से भाजपा ने सरकार गिराने की पुरज़ोर कोशिश की तथा वे नाकाम साबित हुए उसे गृह मंत्री अमित शाह को बहुत बड़ा धक्का लगा है। मुख्यमंत्री ने भाजपा से यह सवाल भी किया कि क्या वे ED, CBI एवं इनकम टैक्स का दुरुपयोग नहीं कर रहे हैं?

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि पिछले एक माह में राजस्थान की जनता ने बाड़ेबंदी 1 लेकर बाड़ेबंदी 5 तक की फ़िल्में देख ली है।

साथ ही पूनिया ने भाजपा पर लगें हॉर्स ट्रेडिंग के आरोपों में के जवाब में कहा कि आप हम पर हॉर्स ट्रेडिंग आरोप लगाते हैं, जबकि आप ख़ुद बसपा के बड़े बड़े हाथी गटक गए।

वही पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट की सीट बदली गई उसे लेकर सचिन पायलट ने कहा कि अब मेरा स्थान पक्ष और विपक्ष के बीच की रेखा पर है, यह सरहद है तथा सरहद पर उसे भेजा जाता है जो सबसे मज़बूत हो।

Leave a Reply

Most Popular

Recent Comments