Wednesday, August 4, 2021
Home न्यूज़ रूम गरमा गरम सुशांत सिंह केस में CBI की जाँच शुरू

सुशांत सिंह केस में CBI की जाँच शुरू

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की हुई विवादित मौत के मामले में CBI की टीम ने अपनी जाँच शुरू कर दी है। ग़ौरतलब है कि CBI ने शुक्रवार को ही मामले की जाँच शुरू कर दी है।

जाँच के लिए CBI ने कई टीमों का गठन किया है, शुक्रवार को दो अलग अलग टीमों ने सुशांत के घर पर काम करने वाले लोगों के बयान दर्ज किए।

मुंबई पुलिस ने CBI को जाँच से संबंधित सभी दस्तावेज़ उपलब्ध करवा दिए हैं। जिनमें पोस्टमार्टम रिपोर्ट, विसरा रिपोर्ट, ऑटोप्सी रिपोर्ट, फॉरेंसिक रिपोर्ट, लैपटॉप, 3 मोबाइल, तीनों मोबाइल पर हुई बातचीत के विवरण, सुशांत की डायरी, मौत के समय पहने हुए कपड़े, जूस का मग इत्यादी सबूत CBI को सौंप दिए गए हैं। इसके अलावा मुंबई पुलिस द्वारा लिए गए 56 लोगों के बयान भी CBI को सौंप दिए गए हैं।

अब CBI की टीम सुशांत सिंह राजपूत के घर पर क्राइम सीन रिट्रीट करेगी। वहीं मुंबई पुलिस की एक टीम भी सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुँच चुकी है।

इसी बीच सुशांत के रिश्तेदार की टिप्पणी भी CBI जाँच के लिए आयी है। उन्होंने कहा है कि CBI जाँच सही दिशा में जा रही है, तथा जाँच की गति देखते हुए उम्मीद की जा सकती है कि आरोपी जल्द ही गिरफ़्तार किए जाएंगे।

Leave a Reply

Most Popular

Recent Comments